आप इसे वॉचफोन, हेल्थ एंड मेडिकल, फिटनेस और आउटडोर के लिए उपयोग कर सकते हैं। आप 25 दिनों के लिए बैटरी का उपयोग कर सकते हैं। इसमें आपको कॉल फंक्शन और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी फीचर्स भी मिलते हैं।

इसका डिस्प्ले रेजोल्यूशन 480 पिक्सल और डिस्प्ले साइज़ 1.5 है। यह स्मार्ट फिटनेस बैंड एंड्रॉयड और ईओएक्स को सपोर्ट करता है। इसकी स्क्रीन एक टच स्क्रीन है।

Best Fitness Band Under 500 in India.

Product listBuy FromBuy From
1.MyTech M3 XK33FlipkartAmazon
2.Aerizo M4 BluetoothFlipkartAmazon
3.Like Star New M4FlipkartAmazon
4.Rewy ID115FlipkartAmazon
5.Smart Band Fitness TrackerFlipkartAmazon

तो अपना समय बर्बाद किए बिना, चलो 500 से कम कीमत के साथ बाजार में उपलब्ध सबसे अच्छे और शीर्ष स्मार्टबैंड के बारे में बात करते हैं। नीचे हमने भारत में सर्वश्रेष्ठ स्मार्टबैंड अंडर 500 सूचीबद्ध किया है। यह स्मार्टबैंड आपके लिए बहुत उपयोगी साबित होगा।

MyTech M3 XK33 Fitness Smart Band

MyTech M3 XK33 फिटनेस स्मार्ट बैंड

ऐप yoho स्पोर्ट्स डिवाइस को पेयर करने और डेट और टाइम सेट करने में मदद करता है। और अपने दिल की धड़कन, रक्तचाप, और कदम आदि को मापें, आपको फोन और कॉल पर काम करने वाले ऐप्स की सूचना मिलेगी। कंपन इतना मजबूत है। सभी सूचना स्क्रीन पर वाइब्रेट के साथ दिखाई जाती है। बैटरी बैकअप लगभग 10 दिनों का है। इस Smartband से आप दिन भर में अपने कदम, कैलोरी बर्न, नींद की गुणवत्ता और हृदय गति को ट्रैक कर सकते हैं। इसकी बैटरी 90mAh की ली-बैटरी है और चार्जिंग की अवधि 1-2h है।

के लिए उपयुक्तपुरुष, महिला, लड़के और लड़कियां
कनेक्टिविटी रेंज10 मी
वायरलेस विकल्पब्लूटूथ
बैटरी का प्रकाररिचार्जेबल
बिक्री पैकेज1 फिटनेस बैंड, 1 मैनुअल
प्रदर्शन रिज़ॉल्यूशन128 × 80
रेटिंग5734
कीमतRs.349

Aerizo M4 Bluetooth Fitness Wrist Smart Band.

Aerizo M4 ब्लूटूथ फिटनेस कलाई स्मार्ट बैंड

एमआई बैंड 4 की पहचान, फोन के साथ आसानी से कनेक्ट करें। इस कीमत के तहत अच्छा बैटरी बैकअप, स्ट्रैप अच्छा फिट बैठता है। 1 घंटे में चार्ज। आप इसे आने वाले मैसेज, कॉल और अलार्म के लिए देख सकते हैं। आपको फिटप्रो नामक ऐप डाउनलोड करना होगा। आप जिम, रनिंग, वॉकिंग, साइकिलिंग, स्विमिंग, स्लीपिंग में इस स्मार्ट बैंड का उपयोग कर सकते हैं। इसके बिक्री पैकेज में, 1 चार्जिंग केबल में 1 M4 स्मार्ट बैंड उपलब्ध है। इस बैंड का वजन 18g है। अगर हम इसके डिस्प्ले टाइप की बात करें तो इसका डिस्प्ले OLED है। इसकी बैटरी लाइफ 1 दिन की है।

के लिए उपयुक्तजिम, रनिंग, वॉकिंग, साइक्लिंग, स्विमिंग, स्लीपिंग, आदि।
बैटरी लाइफ1 दिन
वायरलेस विकल्पब्लूटूथ
बैटरी का प्रकारइन-बिल्ट रिचार्जेबल बैटरी
बिक्री पैकेज1 एम 4 स्मार्ट बैंड, 1 चार्जिंग केबल
प्रदर्शन रिज़ॉल्यूशन128 × 80
रेटिंग3887
कीमतRs.399

Like Star New M4 Smart Band

जैसे स्टार न्यू एम 4 स्मार्ट बैंड

बैटरी जीवन अच्छा है, 2 दिनों के बाद आपको इसे फिर से चार्ज करना होगा। इसे फोन के साथ आसानी से जोड़ा जा सकता है। अगर आप अपनी सेहत और फिटनेस के दीवाने हैं और नींद के चक्र, कैलोरी बर्न और हार्ट रेट पर नज़र रखते हैं, तो यह स्मार्ट बैंड आपके लिए है। यह स्मार्ट बैंड टैबलेट और पीसी के ब्लूटूथ संस्करण 4.0 और एंड्रॉइड का भी समर्थन करता है। आपको बता दें कि आप इसे कॉल अलर्ट, डिस्टेंस कैलकुलेशन, टाइम, असिस्टेंट रिमाइंडर, कलर्स, हार्ट रेट मॉनिटर, अलार्म, एंटी-लॉस्ट के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं। इसकी बैटरी LiPo, 135mAh है।

के लिए उपयुक्तAndroid, Ios, विंडोज मोबाइल
बैटरी लाइफ120 घंटे
वायरलेस विकल्पब्लूटूथ
बैटरी का प्रकारली
बिक्री पैकेज1 स्मार्ट बैंड
प्रदर्शन रिज़ॉल्यूशन320 * 320
रेटिंग2581
कीमतRs.498

Rewy ID115 Multi-functioning smart band

रेवी ID115 मल्टी-वर्किंग स्मार्ट बैंड

यह स्मार्ट बैंड वाटरप्रूफ है, हाथ धोने पर भी बारिश में भीगने से कुछ नहीं हो सकता। यह किसी भी तरह से जंग नहीं करता है। इसमें 65mAh की बैटरी है और 72 घंटों के लिए इस स्मार्ट बैंड का उपयोग कर सकते हैं। इसमें एक ट्रैकर है जिससे आप दूरी और कैलोरी का पता लगा सकते हैं। यह आपको सुबह चुपचाप जगाता है। इसके जरिए आप किसी भी स्मार्टफोन का डेटा एक्सेस कर सकते हैं। आपको बता दें कि आप इसका इस्तेमाल जिम, साइकिलिंग, स्विमिंग, रनिंग, एक्सरसाइज के लिए कर सकते हैं। डेटा केबल और मैनुअल के साथ 1 ID115 बैंड इसके बिक्री पैकेज में मिलेगा।

के लिए उपयुक्तजिम, साइक्लिंग, स्विमिंग, रनिंग, एक्सरसाइज
बैटरी लाइफ72 घंटे
ब्लूटूथ संस्करणV4.1
बैटरी का प्रकारlithioum शेर
वजन110 ग्रा
प्रदर्शन रिज़ॉल्यूशन320 * 320
रेटिंग1,699
कीमतRs.439

Smart Band Fitness Tracker Watch Heart Rate.

स्मार्ट बैंड फिटनेस ट्रैकर वॉच हार्ट रेट

इस स्मार्टवॉच में आपको ब्लूटूथ और हार्ट रेट सेंसर, स्मार्ट फिटनेस बैंड, एक्टिविटी रिकॉर्ड्स, स्लीप मॉनिटर, रिजेक्टेड कॉलिंग, अलार्म, ब्लड प्रेशर, मैसेज, और भी बहुत सारे फीचर्स मिलते हैं। यह टैबलेट और पीसी और एंड्रॉइड और आईओएस भी सपोर्ट करता है। इसकी स्क्रीन: 0.96 एचडी आईपीएस रंग स्क्रीन एफटीएफ प्रक्रिया, सिंगल-पॉइंट टच बटन। इस स्मार्टवॉच में रनिंग वॉच में GPS फंक्शन है। इस फिटनेस बैंड को चार्ज करने के लिए आपको बस इस चार्जर को कनेक्ट करना होगा और चार्जिंग शुरू हो जाएगी।

आकार डायल करेंमुड़ा हुआ
टच स्क्रीनहाँ
प्रयोगवॉचफोन, स्वास्थ्य और चिकित्सा, स्वास्थ्य और आउटडोर
ऑपरेटिंग सिस्टमAndroid और IOS
प्रदर्शन रिज़ॉल्यूशन480 पिक्सेल
बैटरी क्षमता70 mAh 
रेटिंग278
कीमतRs.494